बेरमो:वैक्सीन कोरोना महामारी से बचाव के लिए सुरक्षा कवच है:कार्यपालक दंडाधिकारी छविबाला बारला

0
24

कोरोना को हल्के में मत लीजिए, इसलिए घर पर रहे सुरक्षित रहे 

वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता अभियान चलाती कार्यपालक दंडाधिकारी छविबाला बारला

वैक्सीन कोरोना महामारी से बचाव के लिए सुरक्षा कवच है।-छविबाला बारला

फैल रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो तेनुघाट श्री अनंत कुमार के निदेश पर कार्यपालक दंडाधिकारी बेरमो श्रीमती छविबाला बारला ने बेरमो अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बेरमो रेलवे स्टेशन स्थित खटाल में रहने वाले लोगों को वैक्सीनेशन के लिए घूम घूम कर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया.

वैक्सीन कोरोना महामारी से बचाव के लिए एक मात्र सुरक्षा कवच है- कार्यपालक दंडाधिकारी

कोरोना वैक्सीन को लेकर फैल रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो तेनुघाट श्री अनंत कुमार के निदेश पर  बेरमो  की कार्यपालक दंडाधिकारी छविबाला बारला द्वारा बेरमो अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बेरमो रेलवे स्टेशन स्थित खटाल में रहने वाले लोगों को वैक्सीनेशन के लिए लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाकर वैक्सीन लेने की अपील किया तथा वैक्सीनेशन लगवाने से क्या लाभ है, किस तरह ये वैक्सीन महामारी को रोकने में लाभकारी साबित होती तथा सरकार ने टीकाकरण के क्रियान्वयन को लेकर क्या योजना तैयार की है, इन सब के बारे में विस्तार से बताया। कार्यपालक दंडाधिकारी छविबाला बारला ने आम नागरिकों को वैक्सीन लेने की अपील  कर कहा कि  वैक्सीन अवश्य लगाइए। वैक्सीन कोरोना महामारी से बचाव के लिए सुरक्षा कवच है।

ज्ञात  हो कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा पूर्व से ही कोविड वैक्सीनेशन का कार्य जिले सहित सभी प्रखंडो में किया जा रहा है।

कोविड कंट्रोल रूम का आपात कालीन डायल नंबर :- 18003452110 (टोल फ्री), 06542-222111, 7091079710, 9693621237, 8406020237, 8969491237

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here